ज्ञानार्थी मीडिया कॉलेज की छात्राओं का रिलायंस में चयन, चेयरमैन संतोष मेहरोत्रा ने बेहतर भविष्य के लिए दी शुभकामनाये। 

ख़बर शेयर करें -

अतुल तिवारी – संवादाता 

काशीपुर। गिरीताल स्थित ज्ञानार्थी मीडिया कॉलेज ने शिक्षा के क्षेत्र में एक और  कीर्तिमान हासिल किया है, जो की अच्छी शिक्षा के साथ- साथ अच्छे जॉब अवसर भी छात्रों को दे रहा है। कॉलेज के बीएससी (फैशन डिजाइनिंग) विभाग की छात्राओं महक गर्ग और गौरांगी का चयन देश की जानी मानी कंपनी रिलायंस  में हुआ है। दोनों छात्राओं की इस उपलब्धि पर कॉलेज के चेयरमैन संतोष मेहरोत्रा ने उनको बेहतर भविष्य के लिए शुभकामनाये दी और कहा कि प्रभावशाली प्लेसमेंट का यह आंकड़ा हमारे छात्र-छात्राओं का भविष्य सुरक्षित करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

यह भी पढ़ें 👉  "ग्रोइंग बड्स स्कूल में धूमधाम से मनाया गया हिंदी दिवस: रचनात्मक प्रतियोगिता में छात्रों ने दिखाया अद्वितीय प्रतिभा और भाषा प्रेम"

 

महक, गौरांगी और उनके पूरे परिवार ने कॉलेज की सही नीति और शिक्षा को उनके प्लेसमेंट की वजह बताया और कॉलेज की सेक्रेटरी शिवानी मेहरोत्रा, इंस्टीटूशनल हेड  प्रतिमा सिंह, अकादमिक डायरेक्टर  मनोज मिश्रा रजिस्ट्रार सतीश कांडपाल और सभी शिक्षकों का का आभार जताया।

यह भी पढ़ें 👉  बाल विकास परियोजना रामनगर द्वारा राष्ट्रीय पोषण माह के तहत पोषण भी पढ़ाई भी थीम पर पोषण दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *