रामनगर के ढिकली क्षेत्र में रिसॉर्ट ओर होटलो की पैमाइश से मचा हड़कम्प।

ख़बर शेयर करें -

रोशनी पाण्डेय – सह सम्पदाक

 

रामनगर का ढिकली क्षेत्र कभी रिसॉर्ट तो कभी होटलो के अवैध निर्माण को लेकर हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहता हैं। जिलाधिकारी के निर्देशानुसार अब सभी होटलो और रिसॉर्ट की पैमाइश की जा रही हैं। अवैध रूप से बनाये गए होटल और रिसॉर्ट पर बड़ी कार्यवाही हो सकती हैं। उपजिलाधिकारी रामनगर और उपजिलाधिकारी कालाढूंगी के नेतृत्व में टीम लगातार होटलो और रिसोर्टो की पैमाइश में लगी हुई हैं।

यह भी पढ़ें 👉  ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी भीमताल परिसर में ईको क्लब के छात्रों ने 500 पौधारोपण के लक्ष्य से अधिक 600 पौधे लगाए।

उप जिलाधिकारी रामनगर गौरव चटवाल के नेतृत्व में ग्राम ढिकुली से लगे रिजॉर्ट और होटलों जैसे कॉर्बेट ट्रेफ, रिवरव्यू रिट्रीट, कॉर्बेट फॉल, और वुड कैसल आदि की पैमाइश की गई वही रिवरव्यू रिट्रीट के जनरल मैनेजर ने बताया कि हमने हाई कोर्ट से स्टे ले रखा है इसी क्रम में वुड कैसल रिजॉर्ट की जनरल मैनेजर ने बताया कि हमने सुप्रीम कोर्ट से स्टे ले रखा है।वहीं उप जिलाधिकारी गौरव चटवाल ने

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने केदारनाथ क्षेत्र में अतिवृष्टि से प्रभावित व्यवसायियों के लिए 56.30 लाख रुपये की राहत राशि स्वीकृत की।

बताया कि जिलाधिकारी के निर्देशानुसार होटलों की पैमाइश की जा रही है हमारे क्षेत्र में लगभग 200 होटल और रिसॉर्ट हैं सभी होटलों और रिसोर्ट की अलग अलग तरीके से जांच की जा रही है अभी तक दोनों टीमों के द्वारा लगभग 35 रिजॉर्ट और होटलों की पैमाइश की जा चुकी है, जांच में कमियां पाए जाने पर संबंधित होटल और रिसॉर्ट पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  रामनगर में मुखबिर की सूचना पर एनडीपीएस एक्ट के तहत वारण्टी गिरफ्तार, न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *