अंतिम संस्कार को लेकर परिवार का इनकार, दोबारा पोस्टमार्टम कराया जाए, फोरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद अंतिम संस्कार किए जाने की कर रहे बात।

ख़बर शेयर करें -

अमित नौटियाल – संवाददाता

देहरादून/उत्तराखंड

एम्स ऋषिकेश में पोस्टमार्टम के बाद पौड़ी की बेटी अंकिता का शव मेडिकल कॉलेज श्रीनगर पहुंचाया गया था। आज अंकिता का अंतिम संस्कार अलकनंदा नदी के तट पर पैतृक घाट पर होना था। लेकिन परिजनों ने आज अंतिम संस्कार रोक दिया है। परिजनों ने सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि प्राइमरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फेरबदल हो सकती है।

यह भी पढ़ें 👉  एम्स किच्छा का निर्माण 2025 तक पूरा होगा, मुख्यमंत्री ने बताया बड़ी सौगात

 

 

अंकिता के भाई का कहना है कि दोबारा पोस्टमार्टम कराया जाए और जब फाइनल रिपोर्ट आएगी उसके बाद ही अंकिता का अंतिम संस्कार किया जाएगा। वहीं, अंकिता के पिता का कहना है कि प्रशासन ने जल्दबाजी में रिजॉर्ट में अंकिता का कमरा तोड़ दिया। उसमें सबूत हो सकते थे। अब जब पोस्टमार्टम की फाइनल रिपोर्ट आएगी तब ही अंकिता की अंत्येष्टि की जाएगी। वहीं, प्रशासन की टीम अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को मनानाने में जुटी है।

यह भी पढ़ें 👉  नौकरानी आटे में पेशाब मिलाकर बनाती थी रोटी, घरवालों के लीवर में हुई दिक्कत..??

 

 

विकास खंड पौड़ी के ग्राम पंचायत श्रीकोट के राजस्व गांव धूरों की बेटी अंकिता की हत्या के बाद लोगों में आक्रोश बना हुआ है। ऐसे में अंतिम संस्कार के दौरान किसी प्रकार की चूक न हो इसके लिए पुलिस व प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *