सड़क हादसा : ओवरटेक कर रही कार ट्रक से भिड़ी, हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत।

ख़बर शेयर करें -

उधम सिंह राठौर – प्रधान सम्पादक

वैशाली जिले के पातेपुर प्रखंड अंतर्गत बलिगांव थाना क्षेत्र में एनएच 28 पर चिकनौटा के नजदीक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। बलिगांव थानाध्यक्ष ने तीन लोगों के मौत की पुष्टि की है। वहीं, दो लोगों को गंभीर स्थिति में हाजीपुर सदर अस्पताल भेजे जाने की जानकारी दी गई है। बताया गया कि कार में सवार एक ही परिवार के लोग समस्तीपुर से मुजफ्फरपुर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान एनएच 28 पर चिकनौटा के नजदीक ओवरटेक कर रही कार में ट्रक ने ठोकर मार दी।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री उत्तराखंड के "ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन" अभियान को साकार कर रहे नैनीताल एसएसपी मीणा, भारी मात्रा में लाखों की चरस के साथ गिरफ्तार हुआ तस्कर, स्कूटी की डिग्गी से कर था तस्करी।

 

 

हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार सवार दो लोगों को चिंताजनक स्थिति में हाजीपुर सदर अस्पताल भेजा गया। मौके पर बलिगांव के अलावा पातेपुर समेत कई थानों की पुलिस टीम पहुंच गई है। कार आगे से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉  रामगढ़ के झूतिया गांव में जल भराव में फंसे 18 लोगों को पुलिस टीम ने किया सफल रेस्क्यू।

 

 

इधर, महुआ की एसडीपीओ सूरभ सुमन ने हादसे में 5 लोगों की मौत की पुष्टि कर दी है। एसडीपीओ ने बताया कि मौके से गंभीर स्थिति में 2 लोगों को अस्पताल भेजा गया था। पातेपुर पीएचसी में दोनों घायलों की मौत हो गई। तीन लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था। शवों को पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *