पुलिस ने रामनगर क्षेत्र में गैंग बनाकर सट्टे का अवैध कारोबार करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत किया गिरफ्तार।

ख़बर शेयर करें -

उधम सिंह राठौर – प्रधान सम्पादक

रामनगर। कोतवाली में पुलिस क्षेत्राधिकारी बी एस भाकुनी ने मंगलवार को कोतवाली में प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि उनकी पुलिस टीम ने गैंगस्टर एक्ट में आरोपी वसीम खान निवासी मोहल्ला बम्बाघेर को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा विष्णु अग्रवाल और राहुल टम्टा निवासी बम्बाघेर की भी गिरफ्तारी की गई है।उन्होंने बताया कि तीनो आरोपी पिछले काफी लम्बे समय से जुए और सट्टे का अवैध कारोबार कर रहे थे। उनके खिलाफ कोतवाली में कई मुकदमे भी पुलिस ने दर्ज किये है।

यह भी पढ़ें 👉  ऊर्जा आत्मनिर्भरता की ओर बढ़ता उत्तराखंड: पिटकुल का 11 करोड़ का योगदान

 

 

बताया कि वसीम खान गैंग लीडर के रूप में काम कर रहा था। उसने जुए और सट्टे का अवैध कारोबार कर काफ़ी धन एकत्रित किया है।गैंग लीडर वसीम खान के खिलाफ कोतवाली रामनगर में हत्या,हत्या का प्रयास और बलवा सहित कुल 28 मुकदमे दर्ज है जबकि विष्णु अग्रवाल के खिलाफ 10 और राहुल टम्टा के खिलाफ 7 मुकदमे दर्ज हैं।उन्होंने बताया कि तीनों के विरुद्ध लगातार कानूनी कार्यवाही करने के उपरान्त भी ये लगातार इस अवैध कारोबार को कर रहे थे। इनकी इन अवैध गतिविधियों की रोकथाम के लिए गैंग चार्ट तैयार कर जिलाधिकारी को भेजा गया था। गैंग चार्ट बाद तीनों के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा पंजीकृत किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  वन क्षेत्र में भीड़ और गैर-स्वीकृत गतिविधियों पर प्रतिबंध, प्रशासन सख्त।

 

 

गैंगस्टर एक्ट में वसीम खान ,विष्णु अग्रवाल और राहुल टम्टा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया।कोर्ट ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।इस दौरान पुलिस की गिरफ्तारी टीम में कोतवाल अरुण कुमार सैनी,एसएसआई अनीश अहमद, एसआई तारा सिंह राणा, कॉस्टेबल विनीत चौहान, कॉस्टेबल संजय दोसाद,कॉस्टेबल राजेन्द्र पुंडीर,कॉस्टेबल सजंय सिंह और महिला कॉस्टेबल संदीप रानी शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *