अवैध तरीके से ले जा रहे दो तस्करो को लकड़ी से भरी ट्रैक्टर ट्राली सहित किया गिरफ्तार।

ख़बर शेयर करें -

अवैध तरीके से ले जा रहे दो तस्करो को लकड़ी से भरी ट्रैक्टर ट्राली सहित किया गिरफ्तार।

 

 उधम सिंह राठौर – प्रधान सम्पादक

 

 

 

रामनगर के कोसी रेंज के बेलगड वन चौकी मैं तैनात वन कर्मी ने चेकिंग के दौरान यूकेलिप्टस से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली को रोकने का प्रयास किया लेकिन चालाक वाहन को तेज रफ्तार से भगा कर ले गया। यह देख वन कर्मियों ने ट्रैक्टर ट्राली का पीछा किया तो रामनगर के काशीपुर रोड शिवलालपुर चुंगी के पास पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें 👉  जनपद देहरादून- मसूरी मार्ग पर शिवालिक मैगी पॉइंट के पास कार दुर्घटनाग्रस्त, एसडीआरएफ ने चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन।

 

 

 

कोसी रेंज के रेंजर शेखर तिवारी ने बताया की ट्रैक्टर ट्राली में भरे यूकेलिप्टस के गिलटे सहित चालक को हिरासत में ले लिया मौके से वन कर्मियों की टीम ने एक बाइक सहित और दो तस्करों को गिरफ्तार किया है बरामद लकड़ी की कीमत एक लाख रुपए से ज्यादा बताई जा रही है उन्होंने बताया कि चौकी पर तैनात संविदा कर्मी बलविंदर सिंह को तत्काल प्रभाव से हटाने की कार्यवाही की गई है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  भारी बारिश से पहाडी से लगातार पत्थर गिरने के कारण 14 सितम्बर 2024 तक पूर्ण रूप से बंद रहेगा।

 

 

जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। बताया गया कि दोनों तस्कर जसपुर जिला उधम सिंह नगर के रहने वाले है दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल में भेजने की कार्यवाही की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *