एक घंटे में पूर्ण रूप से विद्युत आपूर्ति हो जाएगी चालु। अधिशासी अभियंता बेगराज सिंह।

ख़बर शेयर करें -

एक घंटे में पूर्ण रूप से विद्युत आपूर्ति हो जाएगी चालु। अधिशासी अभियंता बेगराज सिंह।

 

उधम सिंह राठौर  – प्रधान संपादक

रामनगर शहर में पिछले 6 दिनों से विद्युत की सप्लाई ठप्प पढ़ी हुई थी जिसकी वजह से रामनगर शहर और ग्रामीण क्षेत्र में भी भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था आपको बता गर्मी के समय में विद्युत की सप्लाई बड़ जाती है जिसकी वजह से बिजली का लोड भी बढ़ जाता है। अधिक लोड होने की वजह से एक बड़ा ट्रांसफार्मर काम नहीं कर रहा था जिसकी वजह से विद्युत आपूर्ति बाधित हो रही थी विद्युत आपूर्ति को सुचारू रूप से चालू करने के लिए लगभग एक 22 टन का ट्रांसफार्मर विद्युत विभाग द्वारा लाया गया था।

यह भी पढ़ें 👉  एसएसपी प्रहलाद मीणा एक्शन मोड में, अपराधियों की धरपकड़ है जारी**02 युवकों को भारी पड़ा अवैध तमंचों के खरीद फरोख्त का खेल**SOG/मुखानी पुलिस ने किया गिरफ्तार और भेज दिया जेल*

 

लेकिन भारी बरसात और अधिक वजन होने की वजह से ट्रांसफार्मर को सही जगह पर रखा नहीं जा सका जिससे विद्युत सप्लाई चरमरा गई थी।

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस स्मृति दिवस पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, पुलिस सुधारों पर किए महत्वपूर्ण ऐलान

 

 

लेकिन अब अधिशासी अभियंता बेगराज सिंह ने बताया कि विद्युत आपूर्ति 1 घंटे में पहले की तरह सामान्य हो जाएगी। और रामनगर शहर और ग्रामीण क्षेत्र में बिजली की सप्लाई निरंतर चालू रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *