पत्नी की हत्या कर पति ने लक्सर में ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या।

ख़बर शेयर करें -

पत्नी की हत्या कर पति ने लक्सर में ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या।

 

उधम सिंह राठौर – प्रधान संपादक

 

देहरादून- पत्नी की हत्या कर शव को कमरे में बंद करने के बाद पति ने लक्सर में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। थाना नेहरुकोलोनी से मिली जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति ने लक्सर रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। जीआरपी लक्सर ने मृतक के मोबाइल से उसके परिजनों का नंबर लेकर उनसे संपर्क किया तो पता चला कि मृतक ज्ञान प्रकाश निवासी दवाई पूर्व थाना निघासन जनपद लखीमपुर खीरी अपनी पत्नी के साथ देहरादून में चकशाह नगर नेहरूकॉलोनी में रहता था। वह पेंट पुताई का कार्य करता था।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्य सचिव श्रीमती राधा रतूड़ी ने एसडीआरएफ और आपदा न्यूनीकरण प्रस्तावों को अनुमोदित किया

 

 

 

मृतक के परिजनों द्वारा लखीमपुर से मृतक के फूफा को घटना की जानकारी दी गई, जिसके द्वारा मृतक के कमरे में जाकर देखा तो कमरा बंद था, जिसकी जानकारी उसके द्वारा पुलिस व आसपास के लोगों को दी गई। कमरा खोलने पर मृतक ज्ञान प्रकाश की पत्नी रामबेटी कमरे में मृत अवस्था में पाई गई। मृतका के गले पर गला घोटने के निशान है। दोनों की शादी को 7 वर्ष हुए थे। आसपास लोगों के अनुसार दोनों में अक्सर कहासुनी होती रहती थी।

यह भी पढ़ें 👉  लगातार हो रही बारिश से गौला पुल पर खतरा, डीएम ने सुरक्षा कार्यों का किया निरीक्षण

 

 

 

प्रथम दृष्टया मृतक ज्ञान प्रकाश ने अपनी पत्नी की हत्या करने के उपरांत लक्सर में जाकर स्वयं आत्महत्या किया जाना प्रकाश में आया है। घटना के संबंध में मृतका के पति ज्ञान प्रकाश के फूफा बलराम पुत्र रामचंद्र निवासी बेलरायां थाना तिकुनिया जिला लखीमपुर खीरी द्वारा थाना नेहरू कॉलोनी में प्रार्थना पत्र दिया गया है, जिसमें मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। मृतका के शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।