ख़बर शेयर करें -

संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी एवं राज्य संपत्ति अधिकारी उत्तराखंड शासन प्रताप सिंह शाह ने जनपद के पिथौरागढ़ में टकाना में स्थित नव निर्मित वेयरहाउस का स्थलीय निरीक्षण किया !

 

उधम सिंह राठौर – प्रधान सम्पादक

पिथौरागढ़ 01 जुलाई 2023- संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी एवं राज्य संपत्ति अधिकारी उत्तराखंड शासन प्रताप सिंह शाह ने जनपद के पिथौरागढ़ में टकाना में स्थित नव निर्मित वेयरहाउस का स्थलीय निरीक्षण किया! निरीक्षण के दौरान  शाह ने कहा कि वेयर हाउस का निर्माण कार्य लगभग पूर्ण हो चुका है जो कि प्रसन्नता का विषय है। उन्होंने अपर जिला अधिकारी को निर्देश दिये कि वेयरहाउस पर बोर्ड चस्पा करने का कार्य शीघ्र पूर्ण करवा लिया जाय तथा वेयरहाउस निर्माण की प्रगति रिपोर्ट फोटोग्राफ सहित राज्य निर्वाचन आयोग को प्रेषित कर दी जाय। उन्होंने कार्यदायी संस्था लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश कि वेयर हाउस में चहार दीवारी, सीसीटीवी कैमरे लगाने आदि अवशेष कार्यों का स्टीमेट शीघ्र शासन को प्रेषित कर दिया जाय। उन्होंने कहा कि वेयरहाउस प्रांगण में ट्रक आदि बड़े वाहन आसानी से पहुंच सके इसके लिए वेयरहाउस प्रांगण व मार्ग को व्यवस्थित बनाया जाय।

यह भी पढ़ें 👉  अपराध नियंत्रण के तहत नैनीताल में ज्वेलरी शॉप की सुरक्षा व्यवस्था की जांच: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस का औचक निरीक्षण।

 

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी फिंचाराम चौहान, ईई लोक निर्माण विभाग एमसी तिवारी, तहसीलदार पंकज चंदोला, वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी जिला निर्वाचन कार्यालय हंसा दत्त पांडे आदि उपस्थित थे।
बता दें कि वेयरहाउस में ईवीएम एवं वीवीपेट रखी जायेगीं।

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस ने किया सोनम मर्डर केस का खुलासा।

जिला सूचना अधिकारी पिथौरागढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *