चंपावत उपचुनाव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने करी ऐतिहासिक जीत दर्ज । कांग्रेस की उम्मीदवार निर्मला गहतोड़ी को रिकॉर्ड तोड़ मतों से जीतकर करारी शिकस्त दी।

ख़बर शेयर करें -

उधम सिंह राठोर – प्रधान सम्पादक

उत्तराखंड में एक बार फिर भगवा लहरा रहा है। उपचुनाव में सीएम धामी की धमाकेदार जीत के बाद भाजपा समर्थक भारी संख्या में जश्न मना रहे हैं। वहीं चुनाव परिणाम आने के बाद पीएम मोदी ने सीएम धामी को जीत की बधाई देते हुए कहा कि ये बीजेपी के कार्यकर्ताओं की मेहनत का नतीजा है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी 55 हजार से अधिक वोट पाकर उपचुनाव जीत गए हैं। सीएम धामी की रिकॉर्ड मतों से जीतने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  "नैनीताल पुलिस की बड़ी कार्रवाई: लग्जरी कार से शराब की तस्करी करते युवक गिरफ्तार, कार और भारी मात्रा में शराब जब्त"

 

सीएम धामी ने 55,025 मतों से जीत दर्ज की जबकि कांंग्रेस की निर्मला गहतोड़ी को कुल 3607 वोट ही मिले। पुष्कर सिंह धामी की ऐतिहासिक विजय होने पर रामनगर विधायक दीवान सिंह बिष्ट के कैम्प कार्यलय में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आतिशबाजी कर मिष्ठान वितरित किया।

यह भी पढ़ें 👉  SSP प्रहलाद मीणा की लगातार कार्यवाही है जारी, नियमों का उल्लंघन बरदाश्त नहीं* *अब वायरल वीडियो का लिया संज्ञान* *नैनीताल रोड पर खतरनाक तरीके से ऑडी और BMW से स्टंट की वीडियो पर बनभूलपुरा पुलिस ने 03 युवकों के विरुद्ध की कार्यवाही*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *