सड़क हादसों में रिटायर्ड वायुसेना कर्मी सहित तीन लोगों की मौत जबकि दो लोग हुये घायल

ख़बर शेयर करें -

उधम सिंह राठौर – प्रधान संपादक

गोरखपुर में कैंट, गीडा व सहजनवां इलाके में हुए सड़क हादसों में रिटायर्ड वायुसेना कर्मी सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया गया। सहजनवां थाना क्षेत्र के रिठुआखोर निवासी विनोद गुप्ता की बाइक में रविवार को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। जिससे बाइक पर सवार उनकी पत्नी कुसुम (22) की मौत हो गई। व ससुर लालचंद गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें 👉  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा के नेतृत्व में नैनीताल पुलिस ने किया नकली नोट गिरोह का पर्दाफाश, 8 अभियुक्त गिरफ्तार।

 

 

जानकारी के मुताबिक, कैंट इलाके की एयरफोर्स चौकी के पास वाहन की चोट में आने से वायुसेना से सार्जेंट पद से रिटायर विभूति शरण पांडेय (60) की मौत हो गई। मूल रूप से देवरिया के मईल के बलिया उत्तर निवासी विभूति शरण पांडेय रिटायर होने के बाद शाहपुर थाना क्षेत्र के सैनिक विहार सेक्टर बी में आवास बनवाकर कर परिवार समेत रहते थे।

रोज की तरह वे रविवार सुबह घर से मार्निंग वाक पर निकले थे। एयरफोर्स फुटहिया तिराहे के पास जंगल रामगढ़ उर्फ रजही की ओर से आ रही एक बाइक ने उन्हें ठोकर मार दी। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *