प्रतिबंधित नशीली दवाइयों के साथ दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार।

ख़बर शेयर करें -

शादाब हुसैन – सवाददाता

जनपद उधम सिंह नगर के जसपुर क्षेत्र से है जहाँ जसपुर पुलिस ने प्रतिबंधित नशीली दवाइयों के साथ दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। वहीं दोनों अभियुक्तों को एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। पूरे मामले का खुलासा सीओ काशीपुर वन्दना वर्मा ने अपने कार्यालय में किया।  सीओ काशीपुर वंदना वर्मा ने अपने कार्यालय में पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि नशे के खिलाफ ऊधम सिंह नगर जिले पुलिस कप्तान के निर्देशानुसार जनपद भर में नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है

यह भी पढ़ें 👉  ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी भीमताल परिसर में ईको क्लब के छात्रों ने 500 पौधारोपण के लक्ष्य से अधिक 600 पौधे लगाए।

 

 

और लगातार नशे और नशे के कारोबारियों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है। उसी क्रम में जसपुर पुलिस ने भारी मात्रा में प्रतिबंधित नशीली दवाइयों के साथ दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। पुलिस गिरफ्त में आए दोनों युवकों ने अपने नाम जीशान और फैजान निवासी भट्टा कॉलोनी जसपुर बताया। पुलिस ने अभियुक्त जीशान के पास से 360 और फैजान के पास से 240 नशीली टेबलेट बरामद हुई।

यह भी पढ़ें 👉  रामनगर में पुलिस की सख्ती जारी: अवैध शराब तस्करी करते हुए दो गिरफ्तार।

 

 

पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया है। पुलिस को दोनों व्यक्ति ने पूछताछ में बताया कि वह दोनों नशीली टेबलेट उत्तरांचल मेडिकल स्टोर के मालिक ताहिर से खरीद कर लाए थे और ताहिर से खरीदने के बाद नशीली टेबलेट को अलग-अलग मोहल्लों में ले जाकर अधिक दामों में बेचते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *