कोतवाली हल्द्वानी की चौकी राजपुरा पुलिस द्वारा सायंकालीन गश्त/चेकिंग के दौरान 6.60 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार।

ख़बर शेयर करें -

उधम सिंह राठौर – प्रधान सम्पादक

कोतवाली हल्द्वानी की चौकी राजपुरा पुलिस द्वारा सायंकालीन गश्त/चेकिंग के दौरान 6.60 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट,. नैनीताल के आदेशानुसार *जनपद नैनीताल पुलिस का अवैध मादक पदार्थो की तस्करी/सेवन के विरुद्ध अभियान प्रचलित है*। इसी क्रम में श्री हरेंद्र चौधरी, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली हल्द्वानी के दिशा -निर्देशन में चौकी प्रभारी राजपुरा, उप निरीक्षक दिनेश जोशी द्वारा आज सायंकालीन गश्त/चेकिंग के दौरान राजपुरा पड़ाव के पास से *स्थानीय राजपुरा हल्द्वानी निवासी एक व्यक्ति राजेश कुमार साहू ऊर्फ छंगा पुत्र राम करन को कुल 06.60 ग्राम स्मैक के साथ पकड़ा गया।*

यह भी पढ़ें 👉  भारी बारिश से पहाडी से लगातार पत्थर गिरने के कारण 14 सितम्बर 2024 तक पूर्ण रूप से बंद रहेगा।

 

 

 

पुलिस पूछताछ में पता चला कि उक्त व्यक्ति स्मैक की छोटी -2 पुड़िया बनाकर स्मैकियो को बेचने का काम करता है। अभियुक्त पूर्व में थाना हल्द्वानी से स्मैक तस्करी में जेल जा चुका है। अभियुक्त उपरोक्त को उसके जुर्म धारा से अवगत कराते हुए उसके विरुद्ध कोतवाली हल्द्वानी में मुकदमा अपराध संख्या- 64/23, धारा – 8/21 एन.डी.पी.एस. एक्ट के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है। जिसे समयानुसार माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर न्यायिक हिरासत भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  गौला पुल की सुरक्षा के लिए पानी कम होते ही जेसीबी व पोकलैंड से कार्य शुरू करने के निर्देश।

 

 

 

अभियुक्त का अपराधिक इतिहास
1= एफआईआर no 116/22 धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट।
2= एफआईआर no 520/22 धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट।

*पुलिस टीम में*
1 उप निरीक्षक दिनेश जोशी प्रभारी चौकी राजपुरा हल्द्वानी
2 आरक्षी ललित कुमार।

यह भी पढ़ें 👉  एसएसपी नैनीताल की सख्ती: सघन चैकिंग में अंतर्राज्यीय मोटरसाइकिल चोर गिरोह का पर्दाफाश, 12 चोरी की बाइकों सहित 6 अभियुक्त गिरफ्तार।

*मीडिया सेल*
*जनपद नैनीताल*।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *