महाराष्ट्र के पूर्व राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी का रुद्रपुर पहुँचे पर हुआ भव्य स्वागत।

ख़बर शेयर करें -

शादाब हुसैन – संवाददाता

रुद्रपुर।आज सड़क मार्ग से रुद्रपुर पहुँचे महाराष्ट्र के पूर्व गवर्नर ओर उत्तराखंड पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी रामपुर बॉर्डर पर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा फूलमालाओं के साथ स्वागत करते हुए उनको काफिले के रूप में कार्यक्रम स्थल गिल रिसोर्ट लेकर पहुँचे । जहां बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। वही स्वागत करने वाली की लंबी कतार लगी रही और भगत सिंह कोश्यारी ने भी सभी का अभिवादन स्वीकार किया। कोश्यारी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा राजनैतिक जीवन की लंबी यात्रा के बाद उत्तराखंड में समाज की सेवा के माध्यम से समाज को मजबूत करना है समाज की बुराई को दूर करते हुए सबको जोड़ने का कार्य करना है ।

यह भी पढ़ें 👉  रुद्रप्रयाग: SDRF टीम ने भैरव मंदिर मार्ग पर नदी में मिले शव को किया रिकवर, मृतक की पहचान बिजनौर निवासी के रूप में।

 

 

 

समाज की बुराई को दूर करते हुए देश हित मे एकजुट होकर कार्य करना है। कोश्यारी ने कहा आप सभी उत्तराखंड का भविष्य हो और आप सभी के प्रयासों से उत्तराखंड आगे बढ़ रहा है । कोश्यारी ने कहा यहाँ देखने मे आ रहा है कि एक प्रधान से लेकर विधायक बनने पर लोगो के स्वागत होते हैं और यहाँ गवर्नर के पद से इस्तीफा देने बाद भी सामाजिक जीवन मे इतना स्वागत होना उसके लिये आप सभी को बधाई।

यह भी पढ़ें 👉  काशीपुर: श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की नवीन कार्यकारिणी घोषित

 

 

 

कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष कमल जिंदल, विधायक शिव अरोरा, प्रदेश मंत्री अमित शर्मा, पूर्व विधायक राजेश शुक्ला, विधायक मोहन सिंह बिष्ट,विवेक सक्सेना, अमित नारग, मेयर रामपाल, धर्म सिंह कोली, धीरेश गुप्ता, राकेस सिंह, नेत्रपाल मौर्य , सुरेश परिहार, उत्तम दत्ता, सुरेश कोली, अनिल चौहान,तरुण दत्ता, भारतभूषण चुघ, मयंक कक्कड़, शालनी बोरा, रश्मि रस्तोगी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *