पब्लिक स्कूल एसोसिएशन ने सरकारी कार्य में अपने कर्मचारी देने से किया इंकार।

ख़बर शेयर करें -

पब्लिक स्कूल एसोसिएशन ने सरकारी कार्य में अपने कर्मचारी देने से किया इंकार।

 

 उधम सिंह राठौर  – प्रधान संपादक

 

आदरणीय महोदय इस वर्ष आपके कार्यालय द्वारा विभिन्न स्कूलों को क्षेत्रीय जनगणना व बाल गणना का दायित्व दिया गया था जिसको सभी विद्यालय द्वारा पूरा भी किया गया । किंतु उक्त स्कूल के मालिकों व कई अभिभावकों ने इस संदर्भ में पब्लिक स्कूल एसोसिएशन में शिकायत दर्ज कराई है ।जो की निम्नवत है

यह भी पढ़ें 👉  "रामनगर में भाजपा नेताओं की बयानबाजी के विरोध में कांग्रेस का पुतला दहन, रणजीत रावत ने किया नेतृत्व"

 

 

नंबर 1 सभी स्कूल स्ववित्त पोषित है उनमें आवश्यकता अनुसार ही शिक्षक रखे गए हैं।

 

नंबर 2- आपके द्वारा दिए गए कार्य के फल स्वरुप उक्त स्कूलों को अपने शिक्षकों को कार्य के लिए भेजना पड़ा, जिससे बच्चों की पढ़ाई बाधित हुई है ।

यह भी पढ़ें 👉  *जनपद में सुरक्षा व्यवस्था को सुनिश्चित करने के उद्देश्य से SSP NAINITAL की सख्ती लगातार है जारी* *अपराधों पर अंकुश लगाने हेतु चप्पे-चप्पे पर की जा रही है चैकिंग*

 

नंबर 3- अभिभावकों द्वारा शिकायत की गई की स्कूलों में शिक्षक की कमी है और बच्चों की पढ़ाई नहीं करवाई जा रही है ।उक्त अभिभावकों को सभी प्रकरण समझाने पर उनके द्वारा यह वक्तव्य दिया गया की सरकारी कार्य सरकारी शिक्षकों से करवाया जाए हमारे बच्चों की पढ़ाई बाधित न की जाए, अतः पब्लिक स्कूल एसोसिएशन का अनुरोध है कि आगे होने वाले इस प्रकार के कार्यक्रम में पब्लिक स्कूल एसोसिएशन रामनगर अपने बच्चों के हित को ध्यान में रखते हुए अपने शिक्षक नहीं दे पाएगी ।

यह भी पढ़ें 👉  रुद्रप्रयाग: SDRF टीम ने भैरव मंदिर मार्ग पर नदी में मिले शव को किया रिकवर, मृतक की पहचान बिजनौर निवासी के रूप में।

धन्यवाद

रामनगर पब्लिक स्कूल एसोसिएशन