केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से टिहरी जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष सुभाष रमोला ने की भेंट।

ख़बर शेयर करें -

अमित नौटियाल – सवाददाता

 नई दिल्ली में केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से जिला सहकारी बैंक टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष सुभाष रमोला ने भेंट की। इस दौरान जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष सुभाष रमोला ने केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को जौनपुर में केंद्रीय विद्यालय खोलने को लेकर ज्ञापन दिया। इसके साथ सुभाष रमोला ने प्रसिद्ध स्थल नागटिब्बा में आने को लेकर भी निमंत्रण दिया। वहीं केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने आश्वासन देते हुए जौनपुर क्षेत्र में केंद्रीय विद्यालय और नागटिब्बा में आने को लेकर बात कही।

यह भी पढ़ें 👉  जिलाधिकारी उदयराज सिंह की अध्यक्षता में अमन कमेटी की बैठक शनिवार को डॉ.एपीजे अब्दुल कलाम सभागार में संपन्न हुई।

 

 

जिला सहकारी बैंक टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष सुभाष रमोला ने कहा कि जौनपुर में क्षेत्र में केंद्रीय विद्यालय नहीं है। इसको लेकर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को ज्ञापन सौंपा है, जिस पर केंद्रीय मंत्री ने सहर्ष स्वीकार किया। वहीं केंद्रीय मंत्री ने प्रसिद्ध पर्यटक स्थल नागटिब्बा में आने को लेकर कहा है।

यह भी पढ़ें 👉  कैची धाम मेले में लगे पुलिस बल को डीआईजी कुमायूॅ रेन्ज एवं एसएसपी नैनीताल ने किया ब्रीफ**"अतिथि देवो भवः" के भाव एवं "मित्रता सेवा सुरक्षा" के साथ अपने कर्तव्य का निर्वहन करने के दिये निर्देश*

 

 

 

इसके साथ जिला सहकारी बैंक टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष सुभाष रमोला ने कहा कि जौनपुर क्षेत्र में केंद्रीय विद्यालय खुलने से शिक्षा के क्षेत्र में बच्चों के लिए बेहतर पढ़ाई का नया विकल्प मिलेगा। वहीं केंद्रीय विद्यालय खुलने से उत्कृष्ट शिक्षा मिलने से लोगों का पलायन कम और बच्चों को डिफेंस के क्षेत्र में आगे जाने का मौका मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!