एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने एक महिला दरोगा को 5 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों किया गिरफ्तार।

ख़बर शेयर करें -

एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने एक महिला दरोगा को 5 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों किया गिरफ्तार।

 

उधम सिंह राठौर – प्रधान सम्पादक

 

 

ठाकुरद्वारा : 5 हज़ार रुपये की रिश्वत लेते हुए महिला दरोगा को एंटीकरप्शन टीम द्वारा रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। एंटीकरप्शन टीम की इस कार्यवाही से थाने में हड़कंप मच गया। सोमवार को थाना डिलारी में तैनात महिला हेल्प डेस्क पर तैनात महिला सबइंस्पेक्टर पिंकी शर्मा को एंटीकरप्शन टीम ने 5 हज़ार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी क्षेत्र के स्पा सेन्टरों में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने किया औचक निरीक्षण, अनियमितता पाये जाने पर 83 पुलिस एक्ट के तहत किया चालान।

 

 

 

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना भोजपुर क्षेत्र के ग्राम नहटौरा निवासी तबस्सुम पत्नी फुरकान पुत्री रफत अली ने 24 अक्टूबर 2023 को अपने पति फुरकान, सास हारुनिया,देवर रिज़वान व इरफान निवासी चटकाली तथा ममिया ससुर हशमत पुत्र बशीर निवासी मुश्तापुर के विरुद्ध ढाई लाख रुपये की नकदी दहेज में लाकर देने की मांग की शिकायत की थी जिसपर उक्त सभी आरोपियों के विरुद्ध दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़ें 👉   सट्टे की खाई बाड़ी करते तथा अवैध शराब के साथ 02 अलग-अलग मामलों में 02 व्यक्तियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

 

 

बताया गया है कि इसी मुकदमे से हशमत अली का नाम निकाले जाने के लिए महिला दरोगा द्वारा पैसे की मांग की जा रही थी। सौदा होते होते 5 हज़ार में बात तय हो गई थी और इन्ही पैसों का लेनदेन करते हुए एंटीकरप्शन टीम के निरीक्षक जगदीश यादव के नेतृत्व में गठित टीम ने उक्त महिला दरोगा को रिश्वत लेते हुए 5 हज़ार रुपये सहित गिरफ्तार कर लिया। एंटीकरप्शन टीम की इस कार्यवाही से थाना डिलारी में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें 👉  हाईवे पर दर्दनाक हादसा: ट्रक से टकराई इको कार, तीन की मौत, सात घायल।

 

 

 

डिप्टी एसपी एंटी करप्शन मोहम्मद फाजिल सिद्दीकी ने बताया कि क्षेत्र में किसी भी प्रकार की भ्रष्टाचार की सूचना 8299002178 पर दे सकते हैं। क्षेत्रवासियों ने भ्रष्टाचारियों को पकड़वाने वाली सक्रिय टीम का उत्सवर्धन किया है। एंटी करप्शन की कार्रवाई से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।

 

error: Content is protected !!