तेज रफ्तार इनोवा गाड़ी ने चार व्यक्तियों को कुचला, तीन व्यक्तियों की मौत, चार घायल।

ख़बर शेयर करें -

तेज रफ्तार इनोवा गाड़ी ने चार व्यक्तियों को कुचला, तीन व्यक्तियों की मौत, चार घायल।

 

 

उधम सिंह राठौर  – प्रधान संपादक

 

मधुबनी, बिहार: मंगलवार को मधुबनी जनपद के फुलपरास थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जब एक तेज रफ्तार इनोवा गाड़ी ने चार व्यक्तियों को कुचल दिया। इनमें से तीन व्यक्तियों की मौत हो गई है और चार लोग गंभीर चोटों से जूझ रहे हैं।घटना के बाद, हादसे का मुख्य आरोपी गाड़ी ड्राइवर गिरफ्तार किया गया है, जिसने गाड़ी को विरोधाभासी रूप से चलाया था।

यह भी पढ़ें 👉  नगर पालिका प्रशासन को उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी की फटकार, श्मशान घाट की गंदगी तुरंत हटाने की करी मांग, ऐसा न करने पर पार्टी आंदोलन के लिए होगी बाध्य।

 

 

 

इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और लोगों में आक्रोश फूटा। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां उनका स्वास्थ्य स्थिति कुशलक्षेम से निगरानी की जा रही है।मरने वालों में एक महिला और दो पुरुष शामिल हैं, जो स्थानीय आवासीय थे। प्राथमिक जाँच में पता चला है कि गाड़ी के ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है और पुलिस जाँच जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  SSP NAINITAL के निर्देश पर रैश ड्राइविंग/स्टंट एवं उत्पात मचाने वाले बाइकर्स के विरुद्ध हुई कार्यवाही, 04 वाहन सीज* *253 लापरवाह चालकों के विरुद्ध नैनीताल पुलिस ने की कार्यवाही*

 

 

 

घटना के बाद स्थानीय प्रशासनिक अधिकारी ने बताया कि कठिनाई के बावजूद, जल्दी से आपातकारी प्रणाली को स्थापित किया गया है ताकि घायलों को त्वरित मदद मिल सके।स्थानीय लोगों ने गाड़ी को कब्जे में लेने के बाद हंगामा किया और सड़कों पर प्रदर्शन किया, जिससे सुरक्षा बलों को कठिनाई हो रही है।इस सड़क हादसे ने इलाके में चौंकाहट और दुखभरी माहौल पैदा किया है और स्थानीय लोगों के बीच आतंक और गुस्सा फैला है। प्रशासन ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए अग्रसर हो रहा है और न्यायिक कार्रवाई के लिए सख्त कदम उठाए जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  रामनगर में अवैध पैथोलॉजी लैबों पर स्वास्थ्य विभाग का छापा: नोबल लैब सील, कई संचालक मौके से फरार।

 

 

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने NH 57 को जाम कर दिया है। सूचना पाकर मधुबनी के SP सुशील कुमार घटना स्थल पर पहुंच गए है।

error: Content is protected !!