गोमती नदी में समाई कार दो युवक सकुशल निकले एनडीआरएफ व एसडीआरएफ की मदद से एक युवती समेत दो लोगों की तलाश जारी ।

ख़बर शेयर करें -

रोशनी पाण्डेय – सह सम्पादक

गोमतीनगर रिवरफ्रंट स्थित कुकरैल नाले के पास मंगलवार रात साढे 9 बजे कार सवार चार लोग व एक कुत्ता नदी में डूब गए। नदी में डूबते ही दो युवक स्थानीय युवकों की मदद से किसी तरह बच कर निकल आए लेकिन एक युवती, युवक व कुत्ता नदी में डूब गए। हादसे की सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस व दमकल कर्मियों ने कुत्ते को मृत अवस्था में निकाला। वहीं एनडीआरएफ व एसडीआरएफ की मदद से एक युवती समेत दो लोगों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  प्रगतिशील सांस्कृतिक पर्वतीय समिति द्वारा नेकी की दीवार हुई सम्मानित।

 

 

जेसीपी पीयूष मोर्डिया के मुताबिक एक कार में चार लोग कुत्त के साथ जा रहे थे। तभी पानी के बहाव के चलते गाड़ी फिसल कर नदी में डूब गई। हादसे में नदी में डूबे दो लोगों की तलाश की जा रही है। जेसीपी के मुताबिक नदी से निकले अभिषेक व दुष्यंत ने बताया कि रोजाना कुत्ते को टहालने आते थे लेकिन आज पानी में बहाव तेज होने के कारण कार फिसलने लगी, तो संभाल नहीं पाए, सीधा नदी में डूब गए।

यह भी पढ़ें 👉  कौशल विकास मंत्री ने आईटीआई के टॉपर्स को दी हरी झंडी: तकनीकी प्रशिक्षण के लिए भेजा गया भ्रमण

 

 

 

वहां से गुजर रहे पेपर मिल कॉलोनी के कुछ लड़कों ने बचाने का शोर सुना तो उन लोगों ने किसी तरह निकाल लिया लेकिन साथ में मौजूद नेपाल निवासी मीना कुमारी (35) व मिर्जापुर निवासी मुन्नु यादव को नहीं निकाल सके। जेसीपी ने बताया कि मौके पर एनडीआरएफ व एसडीआरएफ की मदद से दोनों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *