धाकड़ धामी की पारखी नज़रों की पहचान, नैनीताल पुलिस को दिया ऐसा जाबाज कप्तान,  दंगाइयों की दंगा भड़काने की साजिश हुई नाकाम, शहर में हुई शांति जब कप्तान ने संभाला मैदान।

ख़बर शेयर करें -

धाकड़ धामी की पारखी नज़रों की पहचान, नैनीताल पुलिस को दिया ऐसा जाबाज कप्तान,  दंगाइयों की दंगा भड़काने की साजिश हुई नाकाम,  शहर में हुई शांति जब कप्तान ने संभाला मैदान।

 

उधम सिंह राठौर –  प्रधान संपादक

 

दिनॉक-08.02.2024 को बनभूलपुरा क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने के दौरान उपद्रवियों द्वारा पुलिस, प्रशासन, नगर निगम व मीडिया कर्मियों पर पथराव, आगजनी व गोलीबारी की हिंसक घटना में जनपद नैनीताल के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल की पुलिस टीम उपद्रवियों की लगातार गिरफतारी कर रही है। कई पुलिस टीमों का गठन किया गया है। टीमों द्वारा घटनास्थलों के पास के CCTV अवलोकन एवं अन्य साक्ष्यों के आधार पर लगातार दबिश देकर 30 उपद्रवियों की गिरफतारी एवं उनके कब्जे से अवैध हथियार व कारतूस बरामद किये गये हैं।

यह भी पढ़ें 👉  किराए के मकान में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने दबिश देकर महिला सरगना एवं ग्राहक समेत 04 गिरफ्तार, एक महिला को किया मौके से किया रेस्क्यू।

 

 

दंगाइयों की दंगा भड़काने की साजिश हुई नाकाम 

प्रहलाद नारायण मीणा अपनी पुलिस टीम के आगे ढाल बनकर खड़े रहे, लगातार धर पकड़ की कार्रवाई चल रही है पत्थरों की बरसात में भी कप्तान मोर्चे पर अपनी टीम के साथ डटे रहे, जिसने मंजर देखा उसकी सांसे थम सी गई, पत्थर बाजी में अपनी टीम को बचाते रहे उनका हौसला बढ़ाते रहे।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री ने लोक सेवा आयोग के माध्यम से वित्त विभाग के अंतर्गत लेखा परीक्षक के पद पर चयनित 51 अभ्यर्थियों को वितरित किये नियुक्ति पत्र।

 

 

शहर में हुई शांति जब कप्तान ने संभाला मैदान

जब बनभूलपुरा में थाने को घेर दिया, पेट्रोल पंप से बम से हमले की सूचना कप्तान को मिली कप्तान ने वहां से निकाला कदम कदम पर अपनी टीम के साथ ढाल बनकर खड़े रहे।

error: Content is protected !!