काशीपुर पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, 2 लोगों के कब्जे से तीन चोरी की मोटरसाइकिल को किया बरामद।

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, 2 लोगों के कब्जे से तीन चोरी की मोटरसाइकिल को किया बरामद।

 

रोशनी पांडेय – सह संपादक

 

काशीपुर पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 2 लोगों के कब्जे से तीन चोरी की मोटरसाइकिल बरामद कर आरोपियों को मानने न्यायालय में पेश किया है। संदिग्ध वाहनों की चेकिंग को लेकर पुलिस विभाग द्वारा की जा रही चेकिंग के दौरान पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया जिन की निशानदेही पर पुलिस ने तो और मोटरसाइकिल बरामद की हैं।

यह भी पढ़ें 👉  गोरखा समाज की वीरता और सांस्कृतिक धरोहर के संरक्षण के लिए सरकार प्रतिबद्ध: मुख्यमंत्री धामी

 

 

आपको बताते चलें कि पुलिस क्षेत्रअधिकारी वंदना वर्मा ने बताया कि क्षेत्र से अक्सर मोटरसाइकिल ओ की चोरियां हो रही थी चोरी की मोटरसाइकिल का खुलासा करने को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तथा पुलिस अधीक्षक काशीपुर के निर्देशन में पुलिस टीम का गठन किया गया।

 

 

पुलिस ने घटना स्थलों के आसपास लगे तमाम सीसीटीवी कैमरे चेक किए इसके उपरांत पुलिस ने बीते रोज मानपुर रोड स्थित नौ गजा पीर बाबा की दरगाह के पास उपनिरीक्षक नवीन बुधानी पुलिस टीम के साथ संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रहे थे की एक मोटरसाइकिल बिना नंबर प्लेट पर सवार मलखान सैनी पुत्र रूप सिंह सैनी निवासी कुमाऊं कॉलोनी कचनालगाजी तथा वरोहित चौहान पुत्र सोमपाल चौहान निवासी कुमाऊं कॉलोनी कचनालगाजी थाना काशीपुर को आते हुए पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें 👉  भीषण सड़क हादसा- पिकप वाहन अनियंत्रित होकर गिरा गहरी खाई में,हादसे में 3 लोगों की मौत,चार स्कूली छात्र घायल।

 

 

 

पुलिस ने जब गाड़ी के कागजात मांगे तो उपरोक्त लोगों ने गाड़ी के कागज ना होना बता बताया पुलिस को संदेह होने पर उपरोक्त लोगों को थाने लाकर जब उनसे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उन्होंने चोरी की गई दो अन्य मोटरसाइकिले कब्रिस्तान की झाड़ियों से आरोपियों ने पुलिस को बरामद करवाई है। पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक मनोज रतूडी प्रदीप मिश्रा नवीन बुधानी, चित्रगुप्त,कानि0 प्रेम कनवाल,कानि0 गिरीश मठपाल,कानि0 सुरेन्द्र सिंह,SPO माजिद, SPO विक्की आदि मौजूद रहे।