हल्द्वानी के प्रतिष्ठित चिकित्सक को धमकी के बाद पुलिस सतर्क, चिकित्सक से फोन कर मांगी तीन करोड़ की रंगदारी।

ख़बर शेयर करें -

उधम सिंह राठौर – प्रधान संपादक

हल्द्वानी – शहर के एक प्रतिष्ठित चिकित्सक डॉ वैभव कुच्छल से तीन करोड़ की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। रकम अदा न करने पर उनके बेटे के अपहरण की धमकी दी गई है। इस काल के बाद नैनीताल पुलिस सतर्क हो गई है। वही इस काल से दहशत फ़ैल गई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने रंगदारी मांगने वाले की तलाश में पुलिस टीम गठित कर दी है। पुलिस के मुताबिक मानपुर उत्तर रामपुर रोड़ निवासी ईएनटी डॉ वैभव कुच्छल यहां अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ रहते हैं। आवास के निचले हिस्से में उनकी क्लीनिक संचालित है। वही गर्व डायग्नोस्टिक सेंटर एंड अस्पताल है। डॉ वैभव ने बताया कि उन्हें किसी अज्ञात नंबर से फोन आया फोन करने वाले ने उनसे जान सलामती के एवज में तीन करोड़ रुपए की मांग की और कहा कि उसके बताए पते पर रकम भेज दो। यदि ऐसा नहीं हुआ तो वह चिकित्सक के बच्चे का अपहरण कर लेगा। इसके बाद फोन कट गया।

यह भी पढ़ें 👉  "हल्द्वानी में पेंशनरों की बैठक: अपराध और नशे पर नियंत्रण के लिए एसपी सिटी से अनुरोध।

 

उन्हें समझ ही नहीं आया कि वह क्या करे। अभी वह सोच विचार ही रहें थे कि ठीक दो मिनट बाद फिर से रंगदारी मांगने वाले ने फोन किया। हालांकि दहशत की वजह से उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। करीब एक घंटे तक चिकित्सक ने इसके बारे में किसी को कुछ नहीं बताया। फिर अपनी पत्नी को इसकी जानकारी दी। परिवार और रिश्तेदारों से विचार करने के बाद उन्होंने रात लगभग नौ बजे इसकी सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें 👉  "ग्रोइंग बड्स स्कूल में धूमधाम से मनाया गया हिंदी दिवस: रचनात्मक प्रतियोगिता में छात्रों ने दिखाया अद्वितीय प्रतिभा और भाषा प्रेम"

 

एक बड़े चिकित्सक से रंगदारी की सूचना पर पुलिस भी चकित रह गयी। कोतवाली पुलिस ने आनन-फानन में रात में ही रिपोर्ट दर्ज कर ली और अनजान शख्स के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगा दिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट ने बताया कि एक पुलिस टीम इस मामले में काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *