रामनगर: मिनी गोल्फ ग्राउण्ड का निर्माण महाविद्यालय में शुरू, खेल प्रतिभा को बढ़ावा देने की दिशा में कदम बढ़ाया जा रहा है।”

ख़बर शेयर करें -

रामनगर: मिनी गोल्फ ग्राउण्ड का निर्माण महाविद्यालय में शुरू, खेल प्रतिभा को बढ़ावा देने की दिशा में कदम बढ़ाया जा रहा है।”

 

उधम सिंह राठौर –  प्रधान संपादक

 

रामनगर। पीएनजी राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय रामनगर में मिनी गोल्फ ग्राउण्ड बनने की तैयारी शुरू हो चुकी है।बता दें कि महाविद्यालय की क्रीड़ा परिषद द्वारा महाविद्यालय परिसर में मिनी गोल्फ ग्राऊण्ड बनाने का प्रस्ताव पारित गया था जिसे अब अमली जामा पहनाया जा रहा है। महाविद्यालय में कुमाऊं विश्वविद्यालय क्रीड़ाधिकारी डॉ.नागेन्द्र प्रसाद शर्मा द्वारा इस कार्य हेतु निरीक्षण किया गया है तथा स्थान का चयन कर लिया गया है।इसका निर्माण महाविद्यालय द्वारा अपने साधनों से किया जाएगा।विश्वविद्यालय ने भी इसके निर्माण में सहयोग करने का पूर्ण आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस चुनाव कार्यालय रामनगर में डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी की 133वीं जयंती का उत्सव।

 

 

महाविद्यालय के खिलाड़ियों में खुशी की लहर है। प्राचार्य प्रोफेसर एम.सी.पाण्डे ने बताया कि गोल्फ ग्राउण्ड बनने से महाविद्यालय के छात्र छात्राओं सहित अन्य गोल्फ प्रेमियों को भी लाभ मिलेगा। बता दें कि रामनगर महाविद्यालय में गोल्फ ग्राऊण्ड एक महत्वपूर्ण उपलब्धि होगी जिससे खेल प्रतिभा को बढ़ावा मिलेगा।

यह भी पढ़ें 👉  रामनगर से आज भरी प्रियंका ग़ांधी ने हुंकार क्या उत्तराखंड के चुनावी समीकरण बदल पाएंगे दिग्गज।

 

 

 

क्रीड़ा प्रभारी डॉ.योगेश चन्द्र ने बताया कि यह नैनीताल जनपद का पहला मिनी गोल्फ ग्राउण्ड होगा जो अपने आप में प्रेरणादायक उद्धरण बनेगा।महाविद्यालय के विभिन्न छात्र छात्राएं कुमाऊं विश्वविद्यालय अन्तर्महाविद्यालयी,नाॅर्थ जोन एवं अनेक क्रीड़ा प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग कर कीर्तिमान स्थापित करते हैं।यह गोल्फ ग्राऊण्ड रामनगर की खेल प्रतिभा के लिए मील का पत्थर साबित होगा।

error: Content is protected !!