“ट्रैक्टर-ट्रॉली हादसे में दो युवकों की मौत: परिजनों में गहरा दुख, पुलिस जाँच में जुटी, चालक फरार”

ख़बर शेयर करें -

“ट्रैक्टर-ट्रॉली हादसे में दो युवकों की मौत: परिजनों में गहरा दुख, पुलिस जाँच में जुटी, चालक फरार”

 

 

उधम सिंह राठौरप्रधान संपादक

देवबंद-मंगलौर मार्ग पर मंडावली में एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया। इससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों को सीएचसी मंगलौर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं, ट्रैक्टर चालक वाहन समेत फरार हो गया। परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है। तहरीर के आधार पुलिस ट्रैक्टर चालक की तलाश में जुट गई है।मंगलौर के लहबोली निवासी बंटी (20) और अमित (22) गुरुकुल नारसन स्थित एक कंपनी में काम करने के बाद बाइक से घर लाैट रहे थे। मंडावली के पास एक ट्रैक्टर-ट्रॉली मुजफ्फरनगर की ओर जा रही थी। ट्रैक्टर-ट्रॉली ने अचानक ही बाइक सवार दोनों युवकों को टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें 👉  "क्षेत्र पंचायत बैठकों का रोस्टर: जिलाधिकारी उदयराज सिंह के निर्देश अनुसार"

 

 

दोनों सड़क पर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद चालक उन्हें कुचलते हुए भाग खड़ा हुआ।हादसा देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों को आता देख ट्रैक्टर चालक सकपका गया और मौके से फरार हो गया। लोगों ने लहूलुहान पड़े दोनों युवकों की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों को उठाया और एंबुलेंस की मदद से मंगलौर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  कैची धाम में भक्तों का सैलाब: सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद, SSP नैनीताल संभाल रहे हैं कमान

 

 

सूचना मिलने पर परिजन भी मौके पहुंच गए। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मंगलौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमर चंद ने बताया कि परिजनों की ओर से घटना की तहरीर मिल गई है। मामले में ट्रैक्टर चालक की तलाश शुरू कर दी गई है।

error: Content is protected !!