1040 प्रतिबंधित नशीली टेबलेट व कैप्सूल के साथ एक तस्कर उधम सिंह नगर पुलिस ने किया गिरफ्तार। 

ख़बर शेयर करें -

शादाब हुसैन  – संवाददाता

श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय जनपद ऊधमसिहंनगर के द्वारा नशे के विरद्ध चलाये जा रहे अभियान में श्रीमान अपर पुलिस अधीक्षक महोदय काशीपुर, व क्षेत्राधिकारी महोदय काशीपुर के निर्देंशन में जसपुर पुलिस द्वारा टीम बनाकर प्रभारी निरीक्षक महोदय जसपुर के नेतृत्व में नशे के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए कल दि0 24.01.2023 को झाडी पिर के पास पतरामपुर रोड थाना जसपुर से चांस रिकवरी में नशा तस्कर राकेश को 1040 प्रतिबंधित नशीली टेबलेट व कैप्सूल के साथ गिरफ्तार कर थाना जसपुर में fir ना- 58/23 धारा 8/22 NDPS ACT पंजीकृत किया गया है ! अभियुक्त को मान्नीय न्यायालय पेश कर अग्रिम कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  SSP प्रहलाद मीणा की लगातार कार्यवाही है जारी, नियमों का उल्लंघन बरदाश्त नहीं* *अब वायरल वीडियो का लिया संज्ञान* *नैनीताल रोड पर खतरनाक तरीके से ऑडी और BMW से स्टंट की वीडियो पर बनभूलपुरा पुलिस ने 03 युवकों के विरुद्ध की कार्यवाही*

 

*गिरफ्तार अभियुक्त-*

1- ⛓️राकेश कुमार पुत्र खडक सिहं निवासी झाडी पिर के पास पतरामपुर रोड थाना जसपुर उम्र- 58 वर्ष

अभियुक्त से बरामदगी-

यह भी पढ़ें 👉  रामनगर में पुलिस की सख्ती जारी: अवैध शराब तस्करी करते हुए दो गिरफ्तार।

~ 240 Pracetamal Dicyclomine Hydrochlaride and Tramadol Hy drocharide capsule, 10 पत्ते प्रत्येक पत्ते में 24 कैपशूल निले रंग के।
~ 600 Alprazolam Tablets, 10 पत्ते प्रत्येक पत्ते में 60 टैबलेट गुलाबी रंग की गोलनुमा।
~200 टैबलेट हरे/सफेद रंग की गोलनुमा एक सफेद रंग की पन्नी में बंधी हुई।
~50 रूपये के 20 नोट, 100/- रूपये के 02 नोट कुल 1200/- रूपये
~एक भूरे रंग का थैला।

यह भी पढ़ें 👉  बाल विकास परियोजना रामनगर द्वारा राष्ट्रीय पोषण माह के तहत पोषण भी पढ़ाई भी थीम पर पोषण दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

*मीडिया सेल*
*जनपद उधम सिंह नगर*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *