नगर निगम ने बदल दीं 48 बंद पड़ी स्ट्रीट लाइट्स, जिलाधिकारी के निर्देश पर जारी है अभियान।

ख़बर शेयर करें -

नगर निगम ने बदल दीं 48 बंद पड़ी स्ट्रीट लाइट्स, जिलाधिकारी के निर्देश पर जारी है अभियान।

 

उधम सिंह राठौर – प्रधान संपादक

 

 

जिलाधिकारी वंदना सिंह के निर्देशों के क्रम में दूसरे दिन सोमवार को भी नगर निगम ने 48 बंद पड़ी स्ट्रीट लाइटों को बदल दिया है। वार्ड नम्बर 55 में सीएमटी कॉलोनी में 14, वार्ड 49 में भट्ट कॉलोनी फेस 1 में 05, भट्ट कॉलोनी फेस 2 में 03, वार्ड 1 ठाकुरद्वारा में 08 और वार्ड 56 जीतपुर नेगी में 18 बंद या खराब स्ट्रीट लाइट को बदल/मरम्मत की है।

यह भी पढ़ें 👉  बनभूलपुरा स्थित गोला पुल में भारी बारिश के कारण सुरक्षा की दृष्टि से वाहनों का आवागमन बंद होने पर यातायात डायवर्जन प्लान

 

 

इस आशय की जानकारी देते हुए नगर मजिस्ट्रेट ए पी बाजपेई ने बताया कि सोमवार शाम को सभी सत्यापन  भी किया गया। सभी स्ट्रीट लाइट ठीक पाई गई। बता दे कि डीएम के निर्देशो में बाल विकास, शिक्षा विभाग ने विभिन्न स्थलों में कार्यशाला आयोजित कर असुरक्षित स्थलों को चिन्हित किया था।

यह भी पढ़ें 👉  प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में खेल और खिलाडियों के लिए किए जा रहे ऐतिहासिक काम,आने वाला दशक होगा खेल का -रेखा आर्या

 

 

प्रशासक भवाली विपिन पंत ने बताया कि 13 चिन्हित संवेदनशील स्थलों में 41 खराब स्ट्रीट लाइट को बदल दिया है। एम०ई०एस० कार्यालय में 01, दीप्ति फिलिग स्टेशन में 2, धनुष पार्क में 4, फारेस्ट चौकी में 3, कैलाश व्यू में 2, चुंगी में 2, अर्श होटल रामगढ रोड मे 02, अतुल मोटर लल्ली मंदिर रामगढ़ रोड में 03, सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र भवाली दुगई स्टेट में 7, दुगई स्टेट वार्ड न0-7 में 09, मनोज की दुकान घोडाखाल रोड में 2, जी०जी०आई०सी० स्कूल में 2 और रिवा रिट्रीट में 2 स्ट्रीट लाइट बदली या मरम्मत की।

यह भी पढ़ें 👉  नाबालिक को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में ईनामी अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

 

 

वहीं तहसील रामनगर अंतर्गत डार्क स्पॉट एवं महिला सुरक्षा हेतु संवेदनशील क्षेत्र के चिन्हीकरण हेतु सघन अभियान चलाया गया। राजस्व विभाग, नगर पालिका एवं पुलिस विभाग द्वारा संयुक्त निरिक्षण किया गया।