देहरादून के गोविंदगढ़ में 15 झोपड़ियों में आग लगने का मुख्यमंत्री धामी ने लिया संज्ञान।

ख़बर शेयर करें -

देहरादून के गोविंदगढ़ में 15 झोपड़ियों में आग लगने का मुख्यमंत्री धामी ने लिया संज्ञान।

 

उधम सिंह राठौर –  प्रधान संपादक

 

जिलाधिकारी को यथासंभव मदद उपलब्ध कराने के दिये सीएम ने निर्देश

सीएम के निर्देशों के क्रम में जिलाधिकारी ने 40 पैकेट राशन मौके पर भेजा, और भी की जाएगी मदद

देहरादून के गोविंदगढ़ में स्थित बस्ती में 15 झोपड़ियों में आग लगने से नुकसान होने के मामले का मुख्यमंत्री धामी ने संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी देहरादून को पीड़ितों की यथासंभव सहायता के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री के निर्देशों के क्रम में जिलाधिकारी ने अवगत कराया है कि आज मौके पर 40 राशन के बैग भेजे जा रहे हैं। साथ ही जो भी अन्य सहायता अपेक्षित होगी जिला प्रशासन के स्तर से की जायेगी।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री के संज्ञान में आने के बाद, संबंधित अधिकारियों को बुजुर्ग की ई-केवाईसी कराने के निर्देश दिए गए। इसके बाद अधिकारी तत्काल प्रभाव से उनकी ई-केवाईसी करवाने पहुंचे।

 

 

 

देहरादून के गोविंदगढ़ में एक प्लाट में बनी कई झोपड़ियों में सोमवार को आग लग गयी थी, जिससे पूरा सामान जलकर राख हो गया। इनमें 15 झोपड़ियां पूरी तरह से जल गई थी।

यह भी पढ़ें 👉  दूरस्थ क्षेत्रों में बिजली सुधार हेतु लगेंगे कैंप, इस बार कैंची धाम में बेहतर रही व्यवस्था : सीएम

 

 

 

इस मामले का मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने तत्काल संज्ञान लिया है। उन्होंने जिलाधिकारी को निर्देश दिए हैं कि इस घटना के पीड़ितों की यथासंभव मदद की जाए। तत्क्रम में जिलाधिकारी की ओर से गोविंदगढ़ में प्रभावित लोगों को 40 पैकेट राशन के भेजे जा रहे हैं। इसके अलावा पीड़ितों की हर संभव मदद जिला प्रशासन के स्तर से की जाएगी।

error: Content is protected !!