साड़ी सेंटर में लगी भीषण आग बुजुर्ग महिला की हादसे में हुई मौत। 

ख़बर शेयर करें -

रोशनी पाण्डेय – सह सम्पादक

सीतापुर जिले की कोतवाली सिधौली में सोमवार देर रात एक साड़ी की दुकान में शार्ट सर्किट आग लग गई। जिसकी चपेट में आकर दुकान के मालिक की वृद्ध मां की जिंदा जलकर मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर दमकल विभाग और कई थानों की पुलिस पहुंची फिर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। अग्निकांड में लगभग 90 लाख रुपए का नुकसान होना बताया जा रहा है। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गोविंद नगर कमल तिराहे से कोतवाली जाने वाली रोड पर  शोभना साड़ी सेंटर नाम से दुकान है।

यह भी पढ़ें 👉  भवाली पुलिस ने 24 घंटे के भीतर मोटरसाईकिल चोरी का किया खुलासा, 02 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार।

 

 

जिसके मालिक मनप्रीत सिंह उर्फ रोमी दुकान की पहली मंजिल पर घर बनाकर रहते हैं।सोमवार की रात करीब दो बजे उनकी दुकान में आग लग गई। इस दौरान दुकान मालिक की मां अमृत कौर (90) दुकान के पास बने एक कमरे में सो रही थीं। आग लगने की जानकारी मिलते ही उन्होंने परिजनों को जानकारी देनी चाही लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस ने जंगल में छापा मारकर कच्ची शराब की भट्टियां नष्ट की, 2000 लीटर लहन बरामद।

 

 

जब आग का धुंआ पहली मंजिल पर पहुंचा तब घर के अन्य लोगों को घटना की जानकारी हो सकी। सीओ यादवेंद्र यादव ने बताया कि साड़ी की दुकान में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगी है। प्रथम दृष्टया आग का कारण शॉर्ट सर्किट होना प्रतीत हो रहा है। दुकान मालिक ने 90 लाख रुपए का नुकसान होने की आशंका जाहिर की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *