पर्वतीय पत्रकार महासंघ की लालकुआं कार्यकारिणी का गठन, अजय अनेजा अध्यक्ष तथा अंजलि पंत को महामंत्री बनाया गया।

ख़बर शेयर करें -

पर्वतीय पत्रकार महासंघ की लालकुआं कार्यकारिणी का गठन, अजय अनेजा अध्यक्ष तथा अंजलि पंत को महामंत्री बनाया गया।

 

उधम सिंह राठौर –  प्रधान संपादक

लालकुआं। शनिवार को यहां नगर पंचायत के सभागार में आयोजित किया गया। बैठक के दौरान नगर कार्यकारिणी का गठन करते हुए अजय अनेजा को अध्यक्ष तथा अंजलि पंत को महामंत्री नियुक्त किया गया इसके अलावा गोपाल भट्ट तिलकधारी, लक्ष्मण धपोला तथा प्रेम सिंह दानू को जिला कार्यकारिणी के लिए मनोनीत किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  पौड़ी गढ़वाल लोकसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने लखनपुर में लोगो के साथ किया जनसंपर्क।

 

प्रदेश अध्यक्ष सुरेश पाठक की संस्तुति पर जिला अध्यक्ष अजय उप्रेती द्वारा लालकुआं नगर कार्यकारिणी का गठन करते हुए अजय अनेजा को अध्यक्ष तथा अंजलि पंत को महामंत्री नियुक्त किया गया। नवनिर्वाचित अध्यक्ष एवं महामंत्री द्वारा शीघ्र ही नगर कार्यकारिणी का गठन किये जाने की बात की गई।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव बहिष्कार क्षेत्र कूकना के ग्रामीण आगामी लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 में मतदान के लिए तैयार ।

 

 

इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार गोपाल भट्ट तिलकधारी प्रेम सिंह दानू तथा लक्ष्मण धपोला को प्रदेश अध्यक्ष की संस्तुति पर जिला कार्यकारिणी के लिए मनोनीत किया गया। यहां आयोजित बैठक में प्रदेश अध्यक्ष सुरेश पाठक एवं प्रदेश उपाध्यक्ष गुरमीत सिंह स्वीटी ने सभी निर्वाचित सदस्यों पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए पर्वतीय पत्रकार महासंघ के उद्देश्यों से अवगत कराया तथा कहा कि पर्वतीय पत्रकार महासंघ का उद्देश्य प्रदेश में सशक्त पत्रकार सुरक्षा कानून लाने, पत्रकार उत्पीड़न रोकने एवं पत्रकारिता के हित में सदैव कार्य करते रहना है ।

error: Content is protected !!