छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना, गांववालों में भयानक आक्रोश।

ख़बर शेयर करें -

छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना, गांववालों में भयानक आक्रोश।

 

 

उधम सिंह राठौर  – प्रधान संपादक

गोरखपुर के बांसगांव इलाके में एक गांव में हुई छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना ने गांववालों में भयानक आक्रोश उत्पन्न किया है। लोग इस घटना के लिए कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं और आरोपियों को जल्दी से पकड़ा जाए।

यह भी पढ़ें 👉  अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. नवीन चन्द्र तिवारी का औचक निरीक्षण: प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लालकुआँ में अव्यवस्थाओं पर जताई कड़ी नाराजगी, सुधार के दिए निर्देश।

 

 

गांव में लोगों के गुस्से को देखते हुए पुलिस ने गश्त बढ़ाई है और आरोपियों की तलाश में है। आरोपियों के घर में सन्नाटा है और लोग चाहते हैं कि उन्हें जल्दी से गिरफ्तार किया जाए और उन्हें कड़ी सजा मिले।

यह भी पढ़ें 👉  देवखड़ी नाले में बहे युवक की तलाश में हल्द्वानी में प्रशासन का व्यापक सर्च अभियान।

 

 

घटना से किशोरी और उसके परिजन इतने सदमे में आ गए हैं कि वह पहले घर गए। लोकलज्जा के डर से कोई पुलिस में शिकायत भी नहीं करना चाह रहा था। गांव के कुछ लोग मामले को दबाने में लग गए थे। लेकिन, किशोरी रात में 11 बजे के करीब अचानक बेहोश हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  ऊधमसिंहनगर पुलिस का सराहनीय कार्य: गदरपुर लूट कांड का पर्दाफाश, दो शातिर अपराधी गिरफ्तार

 

 

 

उसे अस्पताल ले जाने की नौबत आई तो चाची आगे बढ़कर आईं और इसकी शिकायत पुलिस में करने की बात कही। उन्होंने ही पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद किशोरी को स्वास्थ्य केंद्र और फिर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

error: Content is protected !!