सड़क चौड़ीकरण के लिए जेसीबी गरजी, अतिक्रमणकारियों को नहीं मिलेगी राहत: सिटी मजिस्ट्रेट

ख़बर शेयर करें -

सड़क चौड़ीकरण के लिए जेसीबी गरजी, अतिक्रमणकारियों को नहीं मिलेगी राहत: सिटी मजिस्ट्रेट

 

उधम सिंह राठौर – प्रधान संपादक

 

हल्द्वानी: नगर प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाने के अभियान को तेज करते हुए शुक्रवार को काला ढूंगी रोड, लालडंड चौराहे पर जेसीबी मशीन की गरज सुनाई दी। प्रशासन ने सड़क चौड़ीकरण के लिए यहां के निवासियों और दुकानदारों को पहले ही नोटिस जारी कर चेतावनी दी थी, लेकिन अतिक्रमण नहीं हटाने पर प्रशासन ने खुद कार्रवाई की।

यह भी पढ़ें 👉  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा के नेतृत्व में नैनीताल पुलिस ने किया नकली नोट गिरोह का पर्दाफाश, 8 अभियुक्त गिरफ्तार।

 

 

नगर मजिस्ट्रेट ए पी बाजपेयी ने बताया कि कई बार चेतावनी देने के बावजूद अतिक्रमण हटाने का काम न होने पर जेसीबी का सहारा लेना पड़ा। उन्होंने यह भी कहा कि जो लोग अभी भी अतिक्रमण किए हुए हैं, उन्हें जल्द ही कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें 👉  काठगोदाम पुलिस ने फरार 01 वांछित अभियुक्त तथा 01 वारन्टी को किया गिरफ्तार।

 

 

इस दौरान उप जिलाधिकारी परितोष वर्मा, तहसीलदार सचिन कुमार और लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण अशोक चौधरी समेत अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे। सिटी मजिस्ट्रेट ने स्पष्ट किया कि चाहे अतिक्रमण करने वाला कितना भी प्रभावशाली क्यों न हो, उसे बख्शा नहीं जाएगा। साथ ही, नए अतिक्रमणों की पहचान भी की जा रही है, ताकि आगे कोई और कार्रवाई हो सके।

यह भी पढ़ें 👉  SSP नैनीताल ने जारी किया आदेश,* *अब थानों/पुलिस लाईन और यातायात कार्यालयों में नियुक्त मुंशी करेंगे गश्त, संतरी और यातायात ड्यूटी*

 

अधिकारी सख्त, अतिक्रमण हटाने का काम जारी

 

 

नगर प्रशासन के इस कड़े कदम से इलाके में हलचल मची है, और अब प्रशासन द्वारा चिन्हित किए गए अन्य अतिक्रमणों को भी जल्द ही हटाया जाएगा।